Poonam Pandey Death Fake News: क्या पूनम पांडे को गिरफ्तार किया जाएगा? मृत्यु का फेक खबर बनाना पड़ा सकता है भारी

Poonam Pandey Death Fake News:- फेमस अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे हाल ही में सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपनी मृत्यु की झूठी खबर फैलाई थी, जिसके कारण उन्हें अब गिरफ्तार किया जा सकता है। महाराष्ट्र के कुछ विधायकों ने पूनम पांडे के खिलाफ कानूनी कदम उठाने की मांग की है (पूनम पांडे की मृत्यु फेक खबर)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हर किसी को पूनम पांडे की मृत्यु की खबर से चौंका लगा। लेकिन अगले दिन उन्होंने खुद को जीवित होने का वीडियो साझा करके सभी को चौंका दिया। उसी वीडियो में, उन्होंने कहा कि उन्होंने चर्वी कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए इस अफवाह को फैलाया है।

इस क्रिया के कारण, पूनम पांडे लोगों के लक्ष्य में आ गई हैं। सेलेब्रिटीज, प्रशंसकों और नेटिजन्स, सभी उससे नाराज हैं क्योंकि उन्होंने झूठी (Poonam Pandey Death Fake News) खबरें फैलाई और लोगों को गुमराह किया।

Poonam Pandey Death Fake News
Poonam Pandey Death Fake News

Poonam Pandey Death Fake News – पूनम पांडे को उसकी मृत्यु झूठा फैलाना भारी पड़ रहा है

पूनम पांडे को उसकी मृत्यु झूठा बनाना मुश्किल हो रहा है। पश्चिम भारत फिल्म कर्मचारी संघ ने मांग की है कि 24 घंटे के भीतर एक लिखित क्षमा याचना की जाए, अन्यथा वे हड़ताल पर जा सकते हैं। अन्यथा उन्होंने धमकी दी है कि पूनम पांडे से संबंधित किसी शूट में भाग न लें। पूनम ने फैलाई थी अफवाह कि उन्होंने कैंसर की वजह से अपना जीवन गंवा दिया है।

राजनीतिक हस्तियों पूनम की गिरफ्तार की मांग है

पूनम पांडे की मृत्यु की अफवाहें फैलने के बाद, फिल्म उद्योग और राजनीतिक हस्तियों, अपनी प्रतिक्रिया दी है। महाराष्ट्र विधानसभा सदस्य (M.L.A) सत्यजीत तांबे ने पूनम के खिलाफ कानूनी कदम उठाने की मांग की है जब उन्होंने एक्स पर पोस्ट को फिर से साझा किया।

मुंबई के वकील अली काशिफ खान ने पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। उन्होंने पूनम पांडे को उसकी मृत्यु की अफवाहें फैलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि यह एक गंभीर अपराध है और पूनम के खिलाफ कानूनी कदम उठाए जाने चाहिए।

उनकी शिकायत में, उन्होंने पूनम पांडे के प्रबंधक निकिता शर्मा और एजेंसी हॉटरफ्लाई का भी उल्लेख किया है। उन्होंने कहा है कि इन दोनों लोगों ने भी पूनम पांडे के बारे में अफवाहें फैलाई हैं।

उन्होंने आईपीसी के धारा 417, 420, 120 बी और 24 के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है।

Poonam Pandey Death Fake News
Poonam Pandey Death Fake News

झूठी खबर के लिए लोगों ने सोशल मीडिया पर पूनम को निंदा की है

पूनम पांडे के प्रशंसकों से लेकर सोशल मीडिया पर कई फिल्म उद्योग के सितारों ने उसे ‘घिनौना’, ‘शर्मनाक’ और ‘सस्ते प्रसार’ कहा है। सोशल मीडिया के प्रशंसक और फिल्म हस्तियों, पूजा भट्ट, सारा खान, अली गोनी और राहुल वैद्या समेत इसे घिनौना मिला और पूनम की इस बीमारी के प्रति इस शर्मनाक कृत्य की निंदा की है।

पूजा भट्ट ने जो कि पूनम पांडे की मृत्यु की खबर सुनकर शोकित हो गई थी, ने अपना पुराना पोस्ट हटा दिया है। पूजा ने कहा, “मैं कभी भी अपने ट्वीट को हटने का नहीं कहती, लेकिन इस मामले में मैंने ऐसा किया। मुझे चर्वी कैंसर के कारण पूनम पांडे की मृत्यु की खबर सुनकर हैरानी हुई। मैंने ऐसा क्यों किया?”

पूनम पांडे कौन हैं?

पूनम पांडे हिंदी फिल्म उद्योग में एक फेमस अभिनेत्री और मॉडल हैं। वह सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और उन्हें उनके साहसी और गरम शैली के लिए जाना जाता है। 2013 में, उन्होंने फिल्म ‘नशा’ के साथ अपने अभिनय का आरंभ किया था। उन्होंने कई फिल्मों और टीवी शोज़ में काम किया है।

पूनम का कैरियर और संघर्ष

पूनम पांडे ने अपने करियर में कई मुश्किलों का सामना किया है, लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत और साहस से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उनका सोशल मीडिया पर बूस्ट होने का कारण उन्होंने बॉल्ड और हॉट छवियों के लिए भी ख्याति प्राप्त की है।

पूनम के विवादों और समर्थन का सामना

पूनम पांडे के कुछ विवादों ने उन्हें सार्वजनिक ध्यान में लाने का कारण बनाया है। उनके सामर्थ्यपूर्ण स्टैंड ने कई लोगों को प्रेरित किया है, जबकि दूसरों ने उन्हें विवादित माना है।

पूनम का सामाजिक योगदान

बिना किसी संविदानिक या सामाजिक जिम्मेदारी के बिना, पूनम पांडे ने चर्वी कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने का प्रयास किया है, हालांकि उसका यह तरीका विवाद में फंसने का कारण बना। यह उनकी कई चेहरों में एक नए पहलुओं को दिखाता है।

Conclusion

पूनम पांडे के चरित्र का अद्भुत संघर्ष और उनका साहस उन्हें एक अद्वितीय स्थान पर रखते हैं। हालांकि उनकी विवादित क्रियाएं उन्हें सोशल मीडिया पर विवादों में डालती हैं, उनका कौशल और प्रतिबद्धता भी उन्हें उच्च स्थान पर रखता है।

पूनम पांडे की मृत्यु की झूठी खबर के बाद, वह अब सामने आ रही है और उसने जागरूकता फैलाने के लिए इस घटना को चुना है, जिससे वह एक नए चरण में उच्च स्थान पर रख सकती हैं।

इस तरह से, पूनम पांडे की इस कड़ी में हुई घटना ने उसके करियर को एक नए मोड़ पर ले जाने का संकेत दिया है, जिससे वह न केवल एक कला कर्मी के रूप में बल्कि एक सामाजिक उत्साही के रूप में भी पहचान बना सकती है।

New Khabar 24 Important Links

Join our Telegram groupClick Here
Join our Whatsapp groupClick Here
Home PageClick Here

Poonam Pandey Death Fake News FAQs

Q:- पूनम पांडे की मृत्यु खबर सच है या झूठ?

Ans:- नहीं, यह झूठी खबर है। पूनम पांडे ने अपनी मौत की अफवाहें फैलाई हैं।

Q:- क्या पूनम पांडे को गिरफ्तार किया जाएगा?

Ans:- गिरफ्तारी की मांग है, क्योंकि उन्होंने झूठी मृत्यु की अफवाहें फैलाई हैं।

Q:- कौन-कौन से कानूनी कदम उठाए गए हैं?

Ans:- विधानसभा सदस्य सत्यजीत तांबे और वकील अली काशिफ खान ने कानूनी कदम उठाए हैं।

Leave a Comment